X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'इंसान है या कंप्यूटर', अश्विन को बखूबी याद है 5 साल पहले मैदान पर हुई घटना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 14, 2021 • 13:34 PM View: 1744

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है। रविचंद्रन अश्विन की गेंदों पर अग्रेंज बल्लेबाज मैदान पर संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मैच के दौरान अश्विन को कुछ ऐसा कहते सुना गया जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

हुआ यूं कि अश्विन की गेंद पर स्टोक्स चकमा खा गए थे। अश्विन ने अपील की लेकिन ऑनफील्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया टीम इंडिया ने उसपर रिव्यू लेने का फैसला किया था। उस वक्त अश्विन को कोहली से कहते सुना गया, 'यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे ये मोहाली में आउट हुआ था। हमें रिव्यू के लिए जाना चाहिए।'

Trending


अश्विन कोहली से मोहाली के मैदान पर हुई जिस घटना के बारे में बात कर रहे हैं वो  2016 के दौरान हुई थी। अगर आप 2016 में स्टोक्स के डिसमिसल को देखेंगे तो पाएंगे कि आज की घटना और 2016 की घटना के बीच बहुत ज्यादा समानता थी। उस वक्त स्टोक्स को आउट दिया गया था। इसमें अविश्वसनीय बात यह है कि अश्विन को इतने साल पुरानी बात कैसे इतनी स्पष्ट याद है।

बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा के 161 रनों की बदौलत 329 रनों का स्कोर बनाया है। अंजिक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने भी पहली पारी के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की थी। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं।


 
LivePools