X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'अगर T-20 सीरीज रद्द नहीं हुई तो खुदको जिंदा जला लूंगा', शख्स ने दी पुलिस को धमकी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 17, 2021 • 13:59 PM View: 854

India vs England: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते यह फैसला किया गया था कि भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी-20 सीरीज के बाकी बचे तीन मैचौं को बिना दर्शकों की मौजूदगी के खेला जाएगा। अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के नाम पर एफआईआर दर्ज की गई है क्योंकि उसने भारत और इंग्लैंड के बीच सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को फोन करके आत्मदाह की धमकी दी थी। 

गांधीनगर के रहने वाले पंकज पटेल ने चंदखेड़ा पीएस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केवी पटेल को फोन किया और कहा कि अगर शहर में बढ़ते कोविड -19 मामलों को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 सीरीज के बाकी बचे मैचों को रद्द नहीं किया गया तो वह खुदको जिंदा जला लेगा। 

Trending


केवी पटेल भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही सीरीज के लिए नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का हिस्सा हैं। शनिवार को कॉलर और पुलिस इंस्पेक्टर केवी पटेल के बीच हुई कथित बातचीत का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया था कि क्या राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोनोवायरस संबंधी दिशानिर्देशों का नरेंद्र मोदी पर पालन किया जा रहा है?

फोन करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर गुजरात के मुख्यमंत्री और उनके डिप्टी के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस पूरे मामले पर केवी पटेल की ओर से कहा गया कि उस शख्स ने 12 मार्च को मेरे सेल फोन पर कॉल किया था और कहा था कि अगर मैच हुए तो खुद को आग लगा लेगा।

उस शख्स ने गुजरात सरकार, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। जब मैंने उनका नाम पूछा, तो उन्होंने बताया कि वह गांधीनगर के पंकज पटेल हैं। मैंने तुरंत गांधीनगर पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और अधिकारियों के साथ उसका फोन नंबर शेयर किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools