X close
X close
Indibet

IND vs ENG: जानिए किस कारण इंग्लैंड के खिलाड़ियों से अकेले भिड़ गए थे ऋषभ पंत, देखें वायरल VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 14, 2021 • 15:37 PM View: 1295

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में वैसे तो खिलाड़ियो के बीच ज्यादातर मौकों पर दोस्ताना माहौल ही देखने को मिला लेकिन कल के दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को ऋषभ पंत के साथ बीच मैदान बहस करते हुए देखा गया था।

बहस का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस बात को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं कि आखिरकार ऐसी क्या बात हुई जिसके चलते पंत और इंग्लैंड के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। हुआ यूं कि जब पंत जो रूट के ओवर का सामना कर रहे थे तब उन्हें लग रहा था कि यह दिन का आखिरी ओवर है।

Trending


जो रूट ने आखिरी मिनट के खत्म होने से ठीक पहले अपना ओवर पूरा कर लिया और आखिरी ओवर ओली स्टोन से कराया। इस दौरान जेम्स फॉक्स विकेट के पीछे से लगातार ऋषभ पंत से पर कमेंट कर रहे थे। इससे नाराज होकर पंत बल्लेबाजी छोड़कर विकेट के बीच में खड़े हो गए और फॉक्स की ओर देखने लगे। 

मामला यहीं शांत नहीं हुआ और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और बेन स्टोक्स ने भी पंत पर जानबूझकर कर देरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ कमेंट किया। पंत और स्टोक्स के बीच काफी देर तक बहस होती रही। हालांकि बाद में अंपायर के बीच बचाव करने के बाद मामला सुलझा था। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा के 161 रनों की बदौलत 329 रनों का स्कोर बनाया था जवाब में इंग्लैंड टीम की पहली पारी 134 रनों पर सिमट गई। 


 
LivePools