X close
X close
Indibet

IND vs ENG:'काटो', मोटेरा मैदान की 'हरी पिच' को देखकर वसीम जाफर ने किया रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 21, 2021 • 16:54 PM View: 1287

India vs England: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वसीम जाफर आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या मीम शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच वसीम जाफर ने वेब सीरीज मिर्जापुर का एक मीम शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन करने का काम किया है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच मोटेरा (अहमदाबाद) के मैदान पर खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच से पहले मोटेरा के मैदान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में हरी पिच नजर आ रही है। इस हरी पिच को देखकर इंग्लैंड के गेंदबाज के मुंह से पानी टपक रहा होगा इसी बात को ध्यान में रखकर वसीम जाफर ने मीम शेयर किया है।

Trending


मीम शेयर करते हुए जाफर ने लिखा, 'इस वक्त भारतीय क्रिकेट फैंस GCS ग्रांउडमैन से कह रहे होंगे 'काटो' वसीम जाफर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा।

फिलहाल सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के जीत की बहुत बड़ी वजह बने थे भारतीय स्पिनर। दूसरे टेस्ट में 20 में से 15 विकेट अक्षर और अश्विन ने लिये थे। इंग्लैंड के बल्लेबाज टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए थे। 


 
LivePools