X close
X close
Indibet

IND vs LEI: हिटमैन रोहित शर्मा से हिट नहीं हुई गेंद, ताकत ही बन गई कमजोरी, देखें वीडियो

IND vs LEI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। रोहित शर्मा 25 रन बनाकर आउट हो गए।

By Prabhat Sharma June 23, 2022 • 16:41 PM

India vs Leicestershire: टीम इंडिया और Leicestershire के बीच ग्रेस रोड मैदान पर खेले जा रहे अभ्यास मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करने आए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शुरुआत से ही लय में नजर आ रहे थे। हालांकि, इस लय को वो ज्यादा देर बरकरार ना रख सके और महज 25 रन बनाकर आउट हो गए।रोमन वॉकर द्वारा फेंकी जा रही 16 वें ओवर की तीसरी गेंद को रोहित शर्मा ने बाउंड्री के लिए खींचने की कोशिश की। 

इस कोशिश में हिटमैन नााकाम रहे और गेंद हवा में टंग गई। यहां फील्डर ने कोई गलती नहीं की और भारत के कप्तान का कैच लपक लिया। आउट होने के बाद रोहित शर्मा के चेहरे पर निराशा साफ दिखाई दे रही थी। पुल शॉट रोहित शर्मा की ताकत है लेकिन, यहां पर उनकी ताकत उनकी कमजोरी बन गई।

Trending


यह भी पढ़ें: 11 गेंद 4 रन और 5 विकेट, 6 फीट 8 इंच लंबा खूंखार गेंदबाज 'बिग बर्ड'

रोहित शर्मा के अलावा उनके साथी शुभमन गिल भी बड़ी पारी खेलने में कामयाब ना हो सके। शुभमन गिल ने आउट होने से पहले 28 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 21 रन बनाए थे। बता दें कि टीम इंडिया के लिए ये प्रैक्टिस मैच काफी अहम है। भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले 5वें टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी लय में आने की कोशिश करेंगे।

इस अभ्यास मैच में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टर टीम से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 4 और श्रेयस अय्यर रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now