X close
X close
Indibet

भगवा गमछे के साथ हुआ कीवी टीम का स्वागत, क्रिकेट के मैदान में भी योगी जी का जलवा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 23, 2021 • 20:05 PM View: 2870

न्यूज़ीलैंड को टी20 सीरीज (T20 Series) में धूल चटाने के बाद भारतीय टीम की निगाहें टेस्ट सीरीज जीतने पर हैं। कानपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच गई हैं। हालांकि, जब दोनों टीमें कानपुर पहुंची तो कीवी खिलाड़ियों का स्वागत भगवे रंग के गमछे के साथ हुआ।

योगी जी के राज में क्रिकेट के मैदान पर भी भगवा रंग देखने को मिल रहा है और यही कारण है कि अब इस घटना ने सियासती रंग पकड़ लिया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम होटल में प्रवेश करते ही दोनों टीमों को भगवा रंग में रंग दिया गया। 

Trending


कीवी टीम के ऐसे स्वागत को चुनावी रंग भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस पूरी घटना के बारे में होटल मैनेजमेंट ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं, पहले टेस्ट मैच से केएल राहुल के बाहर होने के बाद शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आने वाले हैं।

वहीं, 25 नवंबर से शुूरु होने वाले टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली कामयाबी को घरेलू सरज़मीं पर भी दोहरा पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo