X close
X close
Indibet

'आउट ऑफ फॉर्म एक ऐसा शब्द है...', अजहरुद्दीन ने विराट कोहली को लेकर किया गूढ़ ट्वीट

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आउट ऑफ फॉर्म के बारे में बोलते हुए एक ट्वीट किया। भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022 के मुकाबले से पहले इस ट्वीट को विराट कोहली से जोड़कर देखा जा रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 25, 2022 • 18:28 PM

India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को शुरू होने में कुछ दिन ही शेष हैं। दोनों टीमें रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने एशिया कप 2022 अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं। पिछले साल के टी 20 विश्व कप के बाद पहली बार ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी और हमेशा की तरह इस बार फिर फैंस की नजर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर ही होगी। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक ट्वीट किया जिसे विराट कोहली से जोड़कर देखा जा रहा है।

अजहरुद्दीन ने #AsiaCup2022 टैग के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'आउट ऑफ फॉर्म एक ऐसा शब्द है जो एक खिलाड़ी पर अभूतपूर्व दबाव डालता है। उन्हें बस आगे बढ़ने दें और बिना किसी अटकलों के खेलने दें।' इस ट्वीट में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भले ही कोहली का उल्लेख नहीं किया लेकिन, फैंस के जवाब से संकेत मिलता है कि ये ट्वीट 'किंग कोहली' के लिए है।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'यह सिर्फ एक टी 20 प्रारूप है और विराट अच्छी पारियों के साथ वापसी करेंगे। एकमात्र चिंता उनकी टेस्ट फॉर्म और ऑफसाइड के बाहर की गेंदे हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ख़ूब कहा विराट कोहली पर बनाया जा रहा है बेवजह का दबाव।' वहीं अन्य यूजर भी अजहरुद्दीन के ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 2016 वाला विराट कोहली आया लौट, चहल और अश्विन की ही उड़ा दी धज्जियां

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि ये मैच खुद विराट कोहली के लिए भी विशेष महत्व रखता है। ये विराट कोहली का 100वां टी20 मैच होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ 2012 के एशिया कप में विराट के बल्ले से 148 गेंदों में उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ 183 रनों की पारी निकली थी। वहीं 2015 विश्व कप में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 107 रनों की पारी खेली थी। वहीं विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 7 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 77.77 की औसत से 311 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now