X close
X close
Indibet

2016 वाला विराट कोहली आया लौट, चहल और अश्विन की ही उड़ा दी धज्जियां

विराट कोहली 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर ओपनिंग क्लैश के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने नेट्स में गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 25, 2022 • 12:53 PM

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया रविवार को एशिया कप 2022 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी। पूर्व कप्तान विराट कोहली भी मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। किंग कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ बीती दो सीरीज में आराम दिया गया था। विराट कोहली पिछले कुछ वक्त से खराब दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ उनका लक्ष्य फिर से फॉर्म हासिल करना होगा।

टीम इंडिया ने बुधवार को एशिया कप के लिए अपना पहला प्रैक्टिस सेशन किया जहां कोहली उन बल्लेबाजों में शामिल थे जिन्होंने नेट सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया। दिलचस्प बात यह थी कि 33 साल के कोहली ने नेट सत्र के दौरान मानसिकता में बदलाव का संकेत दे दिया है। कोहली ने नेट्स के दौरान युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन की जमकर धुनाई की।

Trending


ट्विटर पर विराट कोहली की बैटिंग से जुड़ा वीडियो सामने आया है जिसमें वो युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन की गेंदों को मैदान के बाहर पहुंचाते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली को बैटिंग करता देखकर साफ पता चल रहा है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले खुदको पूरी तरह से तैयार कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने खेल को किया शर्मशार, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी शामिल

बता दें कि विराट कोहली की खराब फॉर्म ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा है। 2022 इंडियन प्रीमियर लीग में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा था। जुलाई में भारत के इंग्लैंड दौरे में सभी फॉर्मेट में छह मैचों में उनका बेस्ट स्कोर 20 का था। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को समर्थन देते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट किया था।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बाबर आजम ने विराट कोहली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये वक्त भी बीत जाएगा आप मजबूत बने रहें। वहीं नेट सेशन के दौरान विराट और बाबर आजम को एकसाथ हाथ मिलाते और बातचीत करते हुए स्पॉट किया गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now