Advertisement
Advertisement

IND vs SA 5th T20I: सीरीज पर कब्जा करने के लिए भिड़ेगी भारत-साउथ अफ्रीका, जानें संभावित प्लेइंग XI

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही टी-20 सीरीज का अंतिम मैच रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम 2-2 से सीरीज में बराबरी पर हैं। दोनों की नजरें पांचवें मुकाबले को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 19, 2022 • 09:58 AM
IND vs SA 5th T20I: सीरीज पर कब्जा करने के लिए भिड़ेगी भारत-साउथ अफ्रीका, जानें संभावित प्लेइंग XI
IND vs SA 5th T20I: सीरीज पर कब्जा करने के लिए भिड़ेगी भारत-साउथ अफ्रीका, जानें संभावित प्लेइंग XI (Image Source: BCCI)
Advertisement

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही टी-20 सीरीज का अंतिम मैच रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम 2-2 से सीरीज में बराबरी पर हैं। दोनों की नजरें पांचवें मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होंगी। हेड कोच राहुल द्रविड़ के प्लेइंग इलेवन में बदलाव ना करने का भारत को इसका लाभ मिलना शुरू हो गया है।

दिल्ली और कटक में हारने के बाद ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। जिससे भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम और राजकोट में क्रमश: 47 रन और 82 रन से जीत दर्ज की।

Trending


मेजबान टीम इस बात से काफी उत्साहित होगी कि उसका गेंदबाजी आक्रमण काफी शानदार रहा। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने विशाखापत्तनम में क्रमश: तीन और चार विकेट झटके। जबकि राजकोट में आवेश खान की सूझबूझ की मदद से अफ्रीका को 87 रन पर टीम ने आलआउट कर दिया।

बल्लेबाजी के मोर्चे पर ईशान किशन सीरीज में बल्ले से प्रभावशाली दिखे, जबकि दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या ने राजकोट में शानदार प्रदर्शन किया। विशाखापत्तनम में अर्धशतक के बाद रुतुराज गायकवाड़ अपनी बल्लेबाजी को और मजबूत करना चाहेंगे।

Advertisement

Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement