X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रांची टेस्ट मैच के लिए जेएससीए ने किया ऐसा दिल जीतने वाला काम, फैन्स होंगे खुश जानकर !

by Vishal Bhagat Oct 18, 2019 • 11:48 AM

18 अक्टूबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 19 अक्टूबर को धोनी के शहर रांची में खेला जाएगा। दोनों टीम रांची टेस्ट के लिए वेन्यू पर पहुंच गई है। आपको बता दें कि रांची के जेएससीए पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इससे पहले साल 2017 में इस मैदान पर टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया था।

तीसरे टेस्ट से पहले झारखंड स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने एक दिल जीतने वाला काम किया है। झारखंड स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने घोषणा की है कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए 5000 फ्री टिकट सेना और सीआरपीएफ के जवानों को दिए जाएंगे।

जेएससीए सेक्रेटरी संजय सहाय ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'हमने करीब 5000 टिकट अपने सीआरपीएफ जवानों, आर्मी के लोगों और एनसीसी कैडेट्स के लिए अलग कर लिए हैं। देश की सेवा करने वाले लोगों को ये हमारी तरफ से ट्रिब्यूट है।

इसके अलावा हमने अलग-अलग जिलों के स्कूल के बच्चों को भी टिकट बांटे हैं। गौरतलब है कि धोनी खुद रह- रहकर सेना और सीआरपीएफ के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। 

धोनी ने कुछ दिन पहले ही कश्मीर में 15 दिनों तक आर्मी बनकर देश की सेवा की थी। ऐसे में जेएससीए ने देश के सेना और सीआरपीएफ के  लिए ऐसा कदम उठाकर यकिनन फैन्स का दिल जीता है बल्कि धोनी का भी दिल जरूर जीता होगा। वैसे आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट के दौरान धोनी जेएससीए स्टेडियम में टेस्ट मैच का लुत्फ उठाने आ सकते हैं।