X close
X close
Indibet

India vs West Indies 2nd T20I Preview: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया,जानें संभावित प्लेइंग XI

India vs West Indies 2nd T20I Preview: वनडे सीरीज जीतने और पहले टी-20 में विजयी शुरुआत करने के बाद, भारतीय टीम शुक्रवार को ईडन गार्डन्स में दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। भारत ने...

By IANS News February 18, 2022 • 08:23 AM

निकोलस पूरन ने 43 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली, इसके अलावा कप्तान पोलार्ड ने अंतिम ओवरों में कुछ चौके लगाए। लेकिन वेस्टइंडीज को उम्मीद होगी कि वे बीच के ओवरों में और अधिक रन बनाएंगे। वे इस बात से खुश होंगे कि उनके स्पिनर रोस्टन चेस, अकील हुसैन और फैबियन एलेन ने 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने में कामयाबी हासिल की थी।

दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को एक समान मुकाबला देखने को मिलेगा। भारत के लिए एक जीत उनकी जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाएगी, जबकि वेस्टइंडीज अपनी गलतियों को सुधारने और मेजबान टीम के विजयी रथ को रोकने का प्रयास करेगा।

Trending


टीमें (संभावित प्लेइंग XI)

भारत: ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर/मोहम्मद सिराज/आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, फैबियन एलन, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल/डोमिनिक ड्रेक्स।


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now