X close
X close
Indibet

India vs West Indies 2nd T20I Preview: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया,जानें संभावित प्लेइंग XI

India vs West Indies 2nd T20I Preview: वनडे सीरीज जीतने और पहले टी-20 में विजयी शुरुआत करने के बाद, भारतीय टीम शुक्रवार को ईडन गार्डन्स में दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। भारत ने...

By IANS News February 18, 2022 • 08:23 AM View: 573

India vs West Indies 2nd T20I Preview: वनडे सीरीज जीतने और पहले टी-20 में विजयी शुरुआत करने के बाद, भारतीय टीम शुक्रवार को ईडन गार्डन्स में दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। भारत ने पहला टी-20 मैच को छह विकेट से जीत लिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड को 3-2 से हराकर भारत पहुंची वेस्टइंडीज के लिए शुक्रवार का मैच करो या मरो वाला हो गया है। कीरोन पोलार्ड की टीम सीरीज को बराबर करने और दौरे पर अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए सामूहिक प्रयास की आवश्यकता होगी, वरना, उन्हें खाली हाथ ही घर वापसी करना होगा।

दूसरी ओर, भारत बुधवार को रवि बिश्नोई के पहले इंटरनेशनल मैच से खुश होगा। अपनी गुगली से बिश्नोई ने एक ही ओवर में रोस्टन चेज और रोवमैन पॉवेल को आउट कर मैच का रुख बदल दिया था, जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

Trending


उन्होंने अपने चार ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट चटकाए थे, जिसने भारत के लिए पहला टी-20 जीतने का आधार तैयार किया। वर्ष के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बिश्नोई का प्रदर्शन भारतीय टीम प्रबंधन को खुश करने वाला है।

बल्लेबाजी के मोर्चे पर, रोहित शर्मा द्वारा बेहतर शुरुआत देने और सूर्यकुमार यादव के लक्ष्य का पीछा करने के बावजूद, भारत को उम्मीद होगी कि बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा सुधार देखने को मिलेगा। वेस्टइंडीज के लिए, उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को पहले मैच से और बेहतर करने की जरूरत होगी।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now