X close
X close
Indibet

VIDEO : लाइव मैच में बाबर पर भड़के थे वसीम अकरम, हारने के बाद दे रहे हैं सफाई

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में बाबर आज़म की टीम कराची किंग्स का खराब प्रदर्शन जारी है। बाबर की कप्तानी में इस टीम का ग्राफ लगातार नीचे आया है और आलम ये है कि इस सीज़न में कराची की टीम लगातार 8

By Shubham Yadav February 17, 2022 • 21:49 PM View: 1206

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में बाबर आज़म की टीम कराची किंग्स का खराब प्रदर्शन जारी है। बाबर की कप्तानी में इस टीम का ग्राफ लगातार नीचे आया है और आलम ये है कि इस सीज़न में कराची की टीम लगातार 8 मैच हार चुकी है। बुधवार यानि 16 फरवरी को भी बाबर की टीम को मुल्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में कराची की टीम की हार के साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें देखा जा सकता है कि कराची किंग्स के मेंटॉर वसीम अकरम कप्तान बाबर आज़म से नाराजगी में कुछ कहते दिख रहे हैं। जबकि बाबर भी उन्हें सफाई देते नजर आ रहे थे। इस वीडियो को देखकर फैंस को लगा कि कराची किंग्स में सबकुछ सही नहीं है।

Trending


इस वीडियो के वायरल होने के बाद वसीम अकरम को भी सफाई देनी पड़ गई है। जी हां, वसीम अकरम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा, ‘हैलो, मैं इस तरह की प्रतिक्रियाओं से हैरान हूं. मैं बाबर आजम से बाउंड्री लाइन पर कह रहा था कि हमारे गेंदबाज ऑफ स्टंप के बार यॉर्कर और स्लोअर गेंद क्यों नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ नहीं। बाबर आजम एक अच्छा लड़का है और उन्होंने अपना बेस्ट किया है।’

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ज़ाहिर है वसीम के अनुसार उनके और कप्तान बाबर के बीच सबकुछ ठीक है और उस वीडियो को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया है। हालांकि, फैंस को अभी भी ये बात हज़म नहीं हो रही है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो चैंपियन मुल्तान सुल्तांस ने कराची किंग्स को सात विकेट से हराकर बाबर की टीम को लगातार आठवीं हार का कड़वा घूंट पिलाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now