X close
X close
Indibet

गर्व से हिंदी में बोल रहे थे अक्षर पटेल, शिखर धवन कर रहे थे ट्रांसलेट

अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में 35 गेंदों पर 5 छक्के और 3 चौके के दमपर 64 रन बनाए। शिखर धवन और अक्षर पटेल से जुड़ा वीडियो सामने आया है।

By Prabhat Sharma July 26, 2022 • 18:31 PM

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में अक्षर पटेल ने तूफानी पारी खेली। अक्षर पटेल ने 35 गेंदों पर 5 छक्के और 3 चौके के दमपर 64 रन बनाए। इस पारी के दमपर टीम इंडिया 2 विकेट से मुकाबले को जीत गई और अक्षर पटेल को मैन ऑफ द मैच मिला। मैन ऑफ द मैच लेते वक्त अक्षर पटेल और डैरेन गंगा के बीच बातचीत का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षर पटले और डैरेन गंगा के बीच टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ट्रांसलेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे थे। गंगा द्वारा अंग्रेजी में पूछे जा रहे सवालों को समझकर अक्षर पटेल पूरे गर्व से हिंदी भाषा में सवालों का जवाब दे रहे थे। शिखर धवन अंग्रेजी भाषा में ट्रांसलेट करके गंगा को बता रहे थे कि अक्षर पटेल क्या कहना चाह रहे हैं।

Trending


हिंदी भाषा में साथी खिलाड़ी को बोलता देखकर शिखर धवन के चेहरे पर अलग ही चमक नजर आ रही थी। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस भी जमकर शिखर धवन और अक्षर पटेल की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भाषा व्यक्ति की प्रतिभा को परिभाषित नहीं करती, आप शानदार हो अक्षर।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक बार मुझे याद है कि एमएस धोनी ने प्रवीण कुमार के लिए ऐसा किया था और अब धवन ने अक्षर पटेल के लिए किया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नीरज चोपड़ा अंग्रेजी बोलने में अच्छे नहीं वो देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। अक्षर अंग्रेजी बोलने में अच्छा नहीं लेकिन वो भी देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। जय हिन्द।'

यह भी पढ़ें: 3 दिग्गज गेंदबाज जिन्होंने ODI में सचिन तेंदुलकर से कम ओवर फेंके, 1 नाम चौंकाने वाला

बता दें कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 2-0 से तीन मैचों की सीरीज में पिछाड़ दिया है। तीसरा वनडे मुकाबला 27 जुलाई दिन बुधवार को खेला जाना है। वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी-20 मुकाबले खेलने हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now