X close
X close
Indibet

फ्लॉप केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे कप्तान विराट कोहली, बोले रोहित शर्मा के साथ टॉप में बने रहेंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 17, 2021 • 10:40 AM View: 1204

भारतीय ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज के पहले तीन मुकाबलों में बुरी तरह फ्लॉप रहे और सिर्फ 1 रन ही बनाने में कामयाब हुए। लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खराब फॉर्म से गुजर रहे राहुल को सपोर्ट किया है और कहा कै कि मैं टॉप ऑर्डर में भारत के अहम खिलाड़ी बने रहेंगे। 

मैच के बाद कोहली ने कहा,“ दो मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था। वह (केएल राहुल) एक चैंपियन खिलाड़ी है। अगर आप उसके पिछले 2-3 साल के आंकड़े देखेंगे तो वो शायद टी-20 में किसी से भी बेहतर हैं। वह टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा के साथ हमारे प्रमुख बल्लेबाजों में से एक बने रहेंगे। हमें वहां कोई चिंता नहीं है। इस फॉर्मेट में सिर्फ 5-6 गेंद की बात होती है।”

Trending


बता दें कि पहले दो मैच में फ्लॉप होने के बाद भी टीम मैनेजमेंट ने राहुल को तीसरे टी-20 में मौका दिया था। इसके चलते सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था। दूसरे टी-20 में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार को बल्लेबाजी का मौका भी नहीं मिला था। 

तीसरे टी-20 में मिली 8 विकेट की करारी हार के साथ भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से पिछड़ गई है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुरुवार (18 मार्च) को होने वाला चौथा टी-20 कोहली एंड कंपनी के लिए करो या मरो को मुकाबला होगा। 

राठौर ने भी किया समर्थन

बल्लेबाज कोच विक्रम राठौर ने भी राहुल का सपोर्ट करते हुए कहा, " किसी का भी खराब दौर हो सकता है। मुझे लगता है है केएल पिछले एक साल में हमारे बेस्ट टी-20 बल्लेबाज रहे हैं। उनसकी एवरेज 40 से ऊपर है औऱ स्ट्राइक रेट 145 का है। इसलिए तीन बार फेल होना इस तथ्य को नहीं बदल सकता कि शायद वह इस फॉर्मेट में हमारे बेस्ट बल्लेबाज हैं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools