X close
X close
Indibet

हसीन जहां के नाम पर मोहम्मद शमी ने बनवाया है 15 करोड़ का महल, लेकिन कहानी में है एक ट्विस्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 01, 2021 • 13:04 PM View: 1348

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है।  हालांकि, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में करीब 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुए फार्महाउस का निर्माण करवाया है।  

DNA में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी द्वारा हसीन जहां के नाम पर बनवाए गए इस फॉर्महाउस की कीमत तकरीबन 12 से 15 करोड़ रुपये तक है। इस फॉर्महाउस का नाम 'हसीन' है। खबरों की मानें तो यही फॉर्महाउस मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच तकरार की वजह बना था।

Trending


हसीन जहां शमी के इस इन्वेस्टमेंट से खुश नहीं थीं और वह चाहती थीं कि शमी पश्चिम बंगाल में प्रॉपर्टी खरीदें लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहां पर कहानी में एक ट्वीस्ट भी था मोहम्मद शमी ने फार्महाउस का नाम तो हसीन जहां के नाम पर रखा था, लेकिन कानूनी तौर पर फार्म हाउस में हसीन जहां का कोई भी हिस्सा नहीं था और यही बात हसीन को चुभ रही थी।

मालूम हो कि मोहम्‍मद शमी हसीन जहां से पहली बार साल 2012 में आईपीएल के मैच के दौरान मिले थे। हसीन जहां केकेआर की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं। आईपीएल के दौरान ही शमी और हसीन जहां के बीच की नजदीकियां बढ़ी और 2014 में शमी ने हसीन जहां से शादी कर ली थी। लेकिन उनकी यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo