X close
X close
Indibet

VIDEO : शिमला की रेणूका ने ऐसे हिलाई गेंद, आलिया की हो गई सिट्टी-पिट्टी गुल

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज़ गेंदबाज़ रेणूका ठाकुर का जलवा बरकरार है।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 14:32 PM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार (3 अगस्त) को एजबेस्टन में खेले गए अपने आखिरी लीग मैच में बारबाडोस को 100 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। भारत से पहले ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन चार टीमों में से कौन सी दो टीमें फाइनल खेलती हैं।

भारतीय टीम टॉस हार गई और उन्हें पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिला। टीम इंडिया ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 160 रन बनाए और बारबाडोल महिला टीम को 161 रनों का टारगेट दिया। इस मैच में भी हिमाचल से आने वाली तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ने अपनी गेंदबाज़ी से जमकर तबाही मचाई और 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके।

Trending


इन चार विकेटों में रेणुका ने जिस तरह से आलिया को आउट किया उसने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। रेणूका की इस इन-स्विंगर का आलिया को कुछ भी अता-पता नहीं चला। उन्होंने गेंद को छोड़ दिया और गेंद कोण के साथ तेजी से स्टंप्स पर जा लगेगी, बोल्ड होने के बाद आलिया को यकीन ही नहीं हुआ कि वो आउट हो गई हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस रेणूका की काफी तारीफ कर रहे हैं।

इस मैच की बात करें तो 160 रन बनाने के बाद भारतीय टीम ने बारबाडोस को सिर्फ 62 रन पर ही रोक दिया और 100 रन से मैच जीत लिया। इस मैच में रेणूका के अलावा राधा यादव और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी शानदार गेंदबाज़ी की और वेस्टइंडीज को रन बनाने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now