X close
X close
Indibet

खुशखबरी: Delhi Capitals के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, 6.5 करोड़ रुपये का ये खिलाड़ी जुड़ेगा टीम के साथ

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Mitchell Marsh जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ेंगे। वह कुल्हे की चोट के कारण पाकिस्तान दौरे से बाहर हो चुके हैं।

By IANS News March 30, 2022 • 19:21 PM

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) चोट लगने के बाद पाकिस्तान में बचे हुए सफेद गेंद के मैचों से बाहर हो गए हैं और वह मुंबई में अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में शामिल होंगे। पिछले महीने आईपीएल मेगा नीलामी में कैपिटल द्वारा 6.5 करोड़ रुपये में खरीदे गए 30 वर्षीय खिलाड़ी को शुरुआती वनडे मैच से एक दिन पहले चोट लगी थी और शुरुआत में केवल पहले मैच से बाहर हुए थे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने लाहौर में मंगलवार को 88 रनों से जीत दर्ज की।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व और वर्तमान न्यू साउथ वेल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट मार्श की रिकवरी का प्रबंधन करेंगे, जब ऑलराउंडर भारत आने पर अपना क्वारंटीन अवधि पूरा कर लेंगे।

Trending


मार्श ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा, "अपनी फ्रेंचाइजी पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा तरीका है। मैं पाकिस्तान श्रृंखला से बाहर होने से निराश हूं, लेकिन अपने अगले दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में फिर से शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।"

स्टार ऑलराउंडर मूल रूप से आईपीएल 2022 में वैसे भी दिल्ली के पहले तीन मैचों से चूकने के लिए तैयार थे, क्योंकि पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद वाली टीम का हिस्सा था, जो 5 अप्रैल को समाप्त होने वाला है, लेकिन अब भारत में उनके आगमन को बढ़ावा मिलेगा। कैपिटल्स, जिनके पास अपने सात विदेशी खिलाड़ियों में से केवल दो मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध थे, जिसे उन्होंने चार विकेट से जीता था।

विशेष रूप से मार्श एनरिक नॉर्खिया के बाद कैपिटल्स टीम में अपना पुनर्वसन जारी रखने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे खिलाड़ी होंगे।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अभी भी नॉर्टजे को अपना पुनर्वसन पूरा करने और मैच फिटनेस हासिल करने की प्रतीक्षा कर रही हैं। हालांकि, उनके पास शनिवार को अपने अगले मैच के लिए तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी और मुस्तफिजुर रहमान उपलब्ध होंगे, क्योंकि उन्होंने अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर उनके साथ जुड़ने वाले कैपिटल्स के आखिरी विदेशी खिलाड़ी होंगे। बल्लेबाज अपना दूसरा मैच भी नहीं खेल पाएगा, क्योंकि उन्हें टेस्ट सीरीज के बाद पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया वापस जाना था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now