X close
X close
Indibet

IND vs AUS: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकता है ये खतरनाक बल्लेबाज,घुटने में लगी चोट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 19, 2018 • 16:10 PM View: 2922

अबु धाबी, 19 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा का भारत के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू सीरीज में खेलना संदिग्ध लग रहा है। ख्वाजा को यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को अभ्यास में बाएं घुटने में चोट लग गई थी। हो सकता है कि ख्वाजा की इस चोट की सर्जरी करानी पड़े। वह इस चोट का सामना 2014 में भी कर चुके हैं।

स्कैन से ख्वाजा की इस चोट का पता चला है जिसे ठीक होने में तीन से आठ सप्ताह का समय लगेगा। यह इस बात पर भी निर्भर है कि उनको सर्जरी की जरूरत है या नहीं।

Trending


संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से लौटने के बाद ख्वाजा घुटने के सर्जन से मिलेंगे। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

इसी चोट के कारण ख्वाजा पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पारी की शुरुआत करने नहीं आ सके। उनके स्थान पर टीम प्रबंधन ने शॉन मार्श को पारी शुरू करने के लिए भेजा।

टीम के तेज गेंदबाज पीटर सीडल ने कहा है कि काफी खिलाड़ियों को तब तक उनकी चोट के बारे में नहीं पता था जब वह दिन का खेल शुरू होने से पहले टीम के साथ नहीं आए। 

ख्वाजा ने पहले टेस्ट मैच में शानदार पारी खेलते हुए टीम को हार के मुंह से निकाल कर मुकाबला ड्रॉ करा दिया था। वह इस समय टीम के सबसे उपयोगी बल्लेबाज हैं। उनके न होने से टीम की बल्लेबाजी कमजोर होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now