X close
X close
Indibet

क्या भज्जी अपनाने वाले थे इस्लाम? इंज़माम के वायरल वीडियो से मच रहा है बवाल

इस समय सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंज़माम उल हक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो हरभजन सिंह को लेकर एक बयान दे रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 04, 2022 • 17:56 PM

इस समय पूरी दुनिया पर एशिया कप 2022 की खुमारी चढ़ी हुई है क्योंकि भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से दो-दो हाथ करते हुए दिखने वाले हैं। हालांकि, इस महामुकाबले से पहले इंज़माम उल हक का एक वीडियो काफी लाइमलाइट में है और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। 

इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या सचमुच भज्जी इस्लाम कबूल करने वाले थे। पाकिस्तान अनटोल्ड ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट की गई एक वीडियो क्लिप में, इंजमाम-उल-हक को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि हरभजन को 'धर्म बदलने' की इच्छा थी और वो लगभग ऐसा करने के लिए तैयार हो गए थे।

Trending


इंजमाम इस वीडियो में कहते हैं, 'हमारे पास एक कमरा था जहां सभी क्रिकेटर प्रार्थना के लिए आते थे। हम इरफान पठान और अन्य भारतीय खिलाड़ियों को भी आमंत्रित करते थे। इस दौरान हरभजन भी आते थे और धैर्यपूर्वक मौलवी को सुनते थे और उनके भाषण से प्रभावित होते थे। कई बार उसने मुझसे कहा कि वो मौलाना की बातों पर विश्वास करने के बारे में सोचता है।”

इंजमाम ने आगे कहा, 'मैंने हरभजन से ये भी कहा कि अगर मौलाना की बातों पर विश्वास करना चाहते हो और 'धर्मांतरण' करना चाहते हो, तो ऐसा करने से कौन रोक रहा है। तो हरभजन कहता है कि मौलवी की बात मानना ​​चाहते हूं लेकिन मेरी हालत देखकर रुक जाता था।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और ये वीडियो हरभजन सिंह के लिए परेशानी भी पैदा कर सकता है, क्योंकि वो अब सिर्फ एक पूर्व क्रिकेटर नहीं हैं बल्कि राज्यसभा में आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now