X close
X close
Indibet

केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को आईपीएल 2017 में मिली जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 01, 2017 • 13:33 PM View: 13899

अप्रैल 01, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज एन.जगदीसन को चोटिल खिलाड़ी के एल राहुल की जगह आरसीबी की टीम में शामिल किया जा सकता है। फ्रेंचाइजी के एल राहुल के रिप्लेसमेंट के तहत किसी बेहतर खिलाड़ी की तलाश में है। फ्रेंचाइजी ने ट्रायल देने के लिए तामिलनाड़ु क्रिकेटर एन.जगदीसन को बुलाया है।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

Trending


गौरतलब है कि कंधे की चोट के कारण आरसीबी के स्टार खिलाड़ी के एल राहुल इस सत्र से बाहर हो गए हैं। राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हुए थे जिसके बाद वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सीरीज में भी असहज नजर आए। आगे जाने इस खिलाड़ी को आईपीेल 2017 में केएल राहुल की जगह बेंगलुरु की टीम में मिली जगह..►

 

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे

आपको बता दे कि तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज एन.जगदीसन ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि “रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम ने मुझे 2 अप्रैल को ट्रॉयल के लिए बुलाया है। लेकिन मुझे पता नहीं ट्रॉयल देने और कितने खिलाड़ी आएंगे। मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी यदि मैं आईपीएल 10 के लिए आरसीबी की टीम में शामिल होता हूं। लेकिन इस समय मैं बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं लगा सकता”।

उल्लेखनीय है कि एन.जगदीसन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते हुए क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। 21 वर्षीय युवा क्रिकेटर ने टीपीएल में सर्वाधिक रन बनाए थे। इसके अलावा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी जगदीसन के नाम रहा था।

टीपीएल में अपने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए जगदीसन ने देवधर टॉफी के लिए तमिलनाड़ु की टीम में अपनी जगह बनाई। देवधर ट्रॉफी में तमिलनाड़ु की टीम के लिए खेलते हुए जगदीसन ने 63.33 की औसत से 190 बनाए।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools