X close
X close

आईपीएल 2018 में गंभीर और धोनी एक ही टीम के तरफ से खेल सकेगें, हुआ ये चौंकाने वाला ऐलान

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 16:43 PM

10 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। खबर बेहद ही चौंकाने वाली है। सभी को पता है कि साल 2018 में होने वाले आईपीएल के लिए हर एक खिलाड़ियों का फिर से ऑक्शन होगा। ऐेसे में मीडिया में एक ऐसी खबर आई है जो धोनी के फैन्स को चौंका देगी।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

खबर ये है कि 2018 के आईपीएल ऑक्शन में केकेआर की टीम गौतम गंभीर के साथ धोनी को भी अपने टीम में शामिल करने के लिए काफी पैसे नीलामी में खर्च कर सकता है। इस बार की खबर मीडिया को तब लगी जब इंस्टाग्राम पर केकेआल ने धोनी के साथ गंभीर की एक फोटो पोस्ट की जिसमें ये लिखा गया कि धोनी की कप्तानी में गंभीर का टेंपरामेंट काफी कूल रहा है। 

ऐसे में यदि दोनों दिग्गज एक साथ बल्लेबाजी करते हुए दिखे तो ये फैन्स के लिए सोने पे सुहागा जैसा होगा। इस जिज्ञासा वाले ट्विट से इस बात की ओर इशारा मिलता है कि 2018 में धोनी के ऑक्शन में केकेआर भी काफी दिलचस्पी दिखा सकती है।

गौरतलब है कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के हमेशा से माने जाते हैं लेकिन खबरों की मानें तो बीसीसीआई इस बार के ऑक्शन में सभी खिलाड़ियों को ओपन विंडो में रखने वाला है। यदि ऐसा हुआ तो आईपीएल 2018 का ऑक्शन काफी दिलचस्प होने वाला है। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

हालांकि आईपीएल 2018 का ऑक्शन किस फॉर्मेट में होगा इस बारे में बीसीसीआई ने अभी कोई फैसला नहीं सुनाया है। लेकिन एक बार तो तय है कि धोनी पर दांव खेलने के लिए सभी फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति अभी से मना रही होगी।