X close
X close

IPL 2020: मैं बस आराम कर रहा हूं मैंने मुंबई के गेंदबाजों को काफी खेला है: शिखर धवन

By Prabhat Sharma
Nov 05, 2020 • 18:35 PM

IPL 2020, DC VS MI: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में आज प्लेऑफ के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी। मैच से पहले दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मुंबई के तेज गेंदबाजों को लेकर खुलकर बातचीत की है। शिखर धवन का मानना है कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और नथन कुल्टर-नाइल को गेंदबाजी करते हुए काफी देखा है जिसके चलते अपकमिंग मैच में उन्हें कोई मुश्किल नहीं होगी।

शिखर धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'मैंने उन्हें पर्याप्त देखा और खेला है। मैं सिर्फ इसलिए आराम कर रहा हूं क्योंकि मैं खेल के लिए तरोताजा रहना चाहता हूं। मैं उनके वीडियो फिर से देखूंगा। मुझे पहले से ही उन गेंदबाजों की योजनाएं पता हैं।'

Also Read: IPL फाइनल की पहली बाधा पार करने को एक दूसरे से भिड़ेंगी कोहली और वॉर्नर की सेना, देखें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

पृथ्वी शॉ की फॉर्म के बारे में बोलते हुए धवन ने कहा कि, 'पृथ्वी गेंद को अच्छी तरह से टाइम कर रहा है। मेरी उन्हें सलाह होगी कि वह शांत और सकारात्मक रहें। यह आखिरी बार नहीं होगा कि वह बुरे दौर से गुज़रेगा। उन्हें कठिन प्रयास करने की तलाश में नहीं जाना चाहिए बल्कि सीधा-सीधा गेम खेलना चाहिए। आपको अपनी ऊर्जा बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं है।

बता दें कि आज दुबई के स्टेडियम में मुंबई और दिल्ली की टीम आमने-सामने होंगी। इस मुकाबले में दोनों में से जो टीम जीतने में कामयाब होगी वह फाइनल में चली जाएगी। हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा। आरसीबी और हैदराबाद की टीम में से कल के मुकाबले में जो टीम जीतेगी उसका मुकाबला आज के मैच में हार का सामना करने वाली टीम से होगा।