X close
X close

'एक हैं हार्दिक पांड्या और दूसरे स्मार्ट पांड्या', पांड्या ब्रदर्स संग रिश्तों पर खुलकर बोले कीरोन पोलार्ड

By Prabhat Sharma
Nov 08, 2020 • 18:20 PM

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के विस्फोटक खिलाड़ी पांड्या ब्रदर्स (Pandya brothers) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की दोस्ती जगजाहिर है। पांड्या ब्रदर्स को कई मौकों पर पोलार्ड के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। इस बीच पोलार्ड ने पांड्या ब्रदर्स संग अपने रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है।

पोलार्ड ने कहा कि, 'जिस तरह से हार्दिक और क्रुणाल हैं, वह लोग पसंद करने वाले हैं। आपको इन व्यक्तियों को पसंद नहीं करना बहुत मुश्किल होगा। हार्दिक आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। चाहे कोई भी बात हो वह आश्वस्त हैं, वह हमेशा खुश रहते हैं, वह हार्डी है। और फिर क्रुणाल, जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, एक हैं हार्दिक पांड्या हैं और दूसरे होशियार पांड्या।'

Also Read: चहल की फोटो पर गेल का मजेदार कमेंट, फैंस को लगा IPL से बाहर होने पर स्पिनर का मजाक उड़ा रहे है यूनिवर्स बॉस

पोलार्ड ने आगे कहा, 'जब वह मैदान से बाहर होते हैं, तो हम सभी मजे करते हैं लेकिन जब गंभीर वार्ता के लिए समय होता है उसके लिए भी वह तैयार हैं। इस प्रकार, आपसी सम्मान और उस सामान्य समझ के अनुसार, मुझे लगता है, एक लंबा रास्ता तय किया जा चुका है और हमने उस समय से काफी कुछ सीखा है।'

पोलार्ड ने कहा, 'हमारे लिए, हमारा जो रिश्ता फील्ड के बाहर है वह मैदान पर भी नजर आता है। हम कुछ इसी तरह की भावनाओं को साझा करते हैं, जिस तरह के हम लोग हैं। हम सिर्फ मदद करना चाहते हैं और बस उस पल का आनंद ले रहे हैं, जो भी अवसर हमारे लिए प्रस्तुत किया गया है उसके लिए मैं आभारी हूं।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में मुंबई इंडियंस की टीम ने काफी धमाकेदार प्रदर्शन किया है। मुंबई की टीम जहां पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही वहीं इस वक्त अपने शानदार खेल की बदौलत उसने फाइनल में जगह बना ली है। आज हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने सामने होंगी जो भी टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाएगा वह 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल मुकाबले में नजर आएगी।