X close
X close

IPL 2020: क्रुणाल पांड्या ने ईशान किशन को कहा 'अपशब्द', आने लगे ऐसे कमेंट; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 24, 2020 • 10:54 AM

IPL 2020, MI vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मुंबई के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए एम एस धोनी की सीएसके को 114 रनों पर ही रोकने में कामयाबी पाई थी। मैच के दौरान मुंबई के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को गेंदबाजी करते वक्त ईशान किशन (Ishan Kishan) पर गुस्सा होते हुए देखा गया था। 

क्रुणाल पांड्या अपने तीसरे ओवर के दौरान नंबर 8 के बल्लेबाज इमरान ताहिर द्वारा चौका खाने के बाद क्रोधित हो जाते हैं। दरअसल ईशान किशन गेंद को रोकने के लिए डाइव लगाते हैं लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाते और गेंद सीमा रेखा को पार कर जाती है। ईशान की फील्डिंग देखकर क्रुणाल गुस्से में आकर उनके लिए अपशब्द का प्रयोग करते हैं।

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद ट्वीट पर हुआ बवाल, गुस्साए राजीव शुक्ला बोले,यह सही नहीं है

क्रुणाल पांड्या के यंगस्टर के साथ किए गए इस व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्रुणाल पांड्या ने अपशब्द कहे। बहुत घमंड है यार इसमें।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ताहिर ने एक चौका मारा और क्रुणाल ने फील्डर को गालियां दीं, यही कारण है कि मुझे मुंबई इंडियंस से नफरत है, जो आईपीएल की सबसे घमंडी टीम है।'

बता दें कि सीएसके को हराने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम 10 मैचों में 7 जीत के साथ टॉप पर आ चुकी है। वहीं सीएसके का आईपीएल सीजन 13 का सफर लगभग खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस टीम को अपना अगला मुकाबला 25 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। मुंबई की टीम बाकी बचे सभी मैचों को जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहने की कोशिश करेगी।