X close
X close

IPL: जीत के रथ पर सवार विराट सेना से भिड़ेंगे दिल्ली के दिलेर,जानें संभावित प्लेइंग XI 

By IANS News
Oct 04, 2020 • 19:27 PM

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में रनों के संघर्ष कर रहे थे लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने न सिर्फ फॉर्म में वापसी की बल्कि अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत भी दिलाई। विराट का फॉर्म में लौटना अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए खतरे की घंटी हो सकती है, जिसे सोमवार को बैंगलोर से भिड़ना है। 

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली और बैंगलोर अपने विजयी क्रम को कायम रखना चाहेंगी। बैंगलोर ने पिछले मैच में राजस्थान को हराया था और दिल्ली ने एक बड़े रोमांचक हाई स्कोरिंग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पटखनी दी थी।

Also Read: IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर vs दिल्ली कैपिटल्स , MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स,संभावित XI और पिच रिपोर्ट

लीग के शुरुआत तीन मैचों में कोहली का बल्ला शांत था लेकिन चौथे में कोहली ने नाबद 72 रनों की पारी खेली थी और अपने पुरानी लय में दिखे थे।

दिल्ली और बैंगलोर को बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बीच की प्रतिस्पर्धा के तौर पर देखा जा सकता है। बैंगलोर का शीर्ष क्रम जिसमें युवा देवदत्त पडिकल, एरॉन फिंच, कोहली और एबी डिविलियर्स हैं और यह सभी फॉर्म में हैं। पडिकल ने तो चार में से तीन मैचों में अर्धशतक जमाया है। फिंच, डिविलियर्स भी रन कर रहे हैं।


Read More