X close
X close
Indibet

IPL 2021: स्टंप पर लगी रवि बिश्नोई की गेंद फिर भी बचे रजत पाटीदार, देखें हैरान कर देने वाला VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 01, 2021 • 13:15 PM View: 243

आईपीएल के 27वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ जहां केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने विराट कोहली की सेना को 34 रनों से हराया।

इस मैच में हरप्रीत बरार के शानदार प्रदर्शन के अलावा एक और चीज जो सबसे ज्यादा चर्चा में रही वो थी रवि बिश्नोई और रजत पाटीदार का आमना-सामना।

Trending


आरसीबी की पारी के दौरान रवि बिश्नोई की एक गेंद पर रजत पाटीदार बोल्ड तो हो गए लेकिन विकेट की गिल्लियां नीचे नहीं आई जिसके कारण पंजाब की टीम के हाथों निराशा लगी।

यह घटना 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुई। बिश्नोई ने एक गुगली फेंकी जिसे खेलने की कोशिश रजत पाटीदार ने की लेकिन वो बल्ले से इसे कनेक्ट नहीं कर पाए और गेंद सीधे जाकर लेग स्टंप को छूती हुई विकेटकीपर प्रभसीमरन सिंह के हाथों में चली गई। विकेटकीपर ने अपील की और इस फैसले के लिए थर्ड अंपायर के पास भेज दिया गया।

रिप्ले देखकर यह साफ पता चला कि गेंद लेग स्टंप से टकराई तो सही लेकिन नाहीं गिल्लयां उड़ी और नाहीं उसमें कोई लाइट जली जिसके कारण रजत पाटीदार आउट होने से बच गए।

इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में विराट कोहली की टीम 145 रन ही बना सकी और मुकाबले में 34 रनों से पिछे रह गई। यह आरसीबी की टूर्नामेंट में दूसरी हार तथा पंजाब किंग्स की तीसरी जीत रही।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now