X close
X close
Indibet

IPL 2021: कप्तान धोनी सहित ये खिलाड़ी पहुंचे चेन्नई, इस दिन से टीम शुरू करेगी ट्रेनिंग

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 04, 2021 • 16:33 PM View: 184

आईपीएल 2021 की शूरूआत 10 अप्रैल के आसपास होगी। इसके मद्देनजर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के कुछ खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं जिसमें टीम के कप्तान धोनी भी शामिल हैं।

धोनी और अंबाती रायडू ने 3 मार्च को रात 10 बजे के करीब वहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इन दोनों के अलावा टीम के कुछ युवा खिलाड़ी भी धीरे-धीरे अपनी टीम के साथ जुड़ रहे हैं। इन खिलाड़ियों में मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले रूतूराज गायकवाड़, तमिलनाडु की ओर से खेलने वाले एन जगदीसन और बाएं हाथ के युवा स्पिनर साई किशोर और हरि निशांत भी मौजूद हैं।

Trending


चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि जो भी खिलाड़ी धीरे-धीरे टीम के साथ जुड़ रहे हैं वो 9 मार्च से ट्रेनिंग शुरू कर देंगे।
पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा,"हां... कैम्प की शुरूआत 9 मार्च के आसपास होगी। जो भी खिलाड़ी मौजूद है वो ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेंगे।"

साथ ही विश्वनाथन ने यह भी कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर टीम के सभी खिलाड़ी 5 दिन की जरूरी क्वारंटाइन में रहेंगे। इसके अलावा उन्हें ट्रेनिंग शुरू करने से पहले तीन कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आना पड़ेगा।

गौरतलब है कि पिछले साल चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद फिका रहा था और ऐसा पहली बार हुआ था जब धोनी की टीम किसी आईपीएल सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। इस बार चेन्नई की टीम ने नीलामी में कुछ बड़े खिलाड़ियों को शामिल किया है जिसमें इंग्लैंड के मोईन अली और भारत के अनकैप्ड कृष्णपा गौतम का नाम शामिल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools