X close
X close
Indibet

IPL 2021: सुपर ओवर में मिली हार से टूटे केन विलियमसन, कहा-'थक गया हूं 2nd आते-आते'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 26, 2021 • 13:58 PM View: 1250

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की टीम ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बावजूद टीम को सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा।

केन विलियमसन  का सुपर ओवर से 36 का आंकड़ा रहा है। दिल्ली के खिलाफ मैच गंवाने के बाद विलियमसन ने कहा, 'सुपर ओवर में 2nd आते-आते थक गया हूं मैं।' मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है कि विलियमसन की टीम सुपर ओवर में हारी हो। सुपर ओवर में ज्यादातर किस्मत उनसे रूठ जाती है और टीम को हार का सामना ही करना पड़ता है।

Trending


केन विलियमसन की 2019 के बाद से सुपर ओवर में ये पांचवीं हार है। विलियमसन ने तीन बार आईपीएल, तो दो बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सुपर ओवर में मैच हारा है। विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड 2019 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी लेकिन यहां पर भी उनकी किस्मत ने उनके साथ दगा किया।

फाइनल मुकाबले में 2 सुपर ओवर खेले गए लेकिन दोनों टाई रहे। इससे पहले किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में सुपर ओवर से फैसला नहीं हुआ था लेकिन केन विलियमसन की रूठी किस्मत ने यहां पर भी उनका पीछा नहीं छोड़ा जिसके चलते उनका वर्ल्ड चैम्पियन बनने का सपना तक टूट गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo