X close
X close
Indibet

VIDEO: क्रुणाल पांड्या ने दिखाया घमंड, अनुकुल रॉय के साथ किया खराब बर्ताव

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 30, 2021 • 13:18 PM View: 1310

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने हाल के दिनों में अपने टीम के साथियों के साथ खराब बर्ताव को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मैच के दौरान भी क्रुणाल पांड्या का ऐसा ही रवैया देखने को मिला।

मुंबई के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए क्रुणाल पांड्या ने साथी खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव किया है जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। क्रुणाल पांड्या ने डग आउट से मॉइस्चराइज़र मंगवाया और जब अनुकुल रॉय मॉइस्चराइज़र लेकर आए तो क्रुणाल ने उसका इस्तेमाल करने के बाद बड़े ही लापरवाही भरे अंदाज से उसे अनुकुल रॉय की ओर फेंका था।   

Trending


अनुकुल रॉय युवा खिलाड़ी हैं और वह अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं क्रुणाल पांड्या उनसे काफी सीनियर हैं ऐसे में जूनियर खिलाड़ी के साथ लापरवाही भरा रवैया सीनियर खिलाड़ी को बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है। क्रुणाल पांड्या को खुदसे बस एक सवाल करना चाहिए कि अगर अनुकुल रॉय की जगह कोई सीनियर खिलाड़ी होता तो क्या तब भी वह ऐसा ही बरताव करते?

वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे। मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को बिना किसी परेशानी के 18.3 ओवर में हासिल कर लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now