X close
X close
Indibet

IPL 2021: अगले मैच में SRH मनीष पांडे को दिखाएगी बाहर का रास्ता, पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 15, 2021 • 12:16 PM View: 294

आईपीएल के छठे मुकाबलें में विराट कोहली की रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया।

इस मैच में आखिरी के ओवरों में हैदराबाद की टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई और 6 विकेट हाथ में रहते हुए भी वो 18 गेंदों में 34 रन नहीं बना सके। 

Trending


हैदराबाद की हार के बाद सबसे ज्यादा टीम के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे की आलोचना हो रही है। पांडे इस मैच में बेहद धीमी बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और जब रन गति बढ़ाने की बारी आई तो उनकी पारी 39 गेंदों में 38 रन बनाकर खत्म हुई।

पांडे की इस पारी के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा ने बयान देते हुए कहा है कि हैदराबाद की टीम को अब किसी और बल्लेबाज को ढूढ़ने चाहिए जो मैच को फिनिश करें। उन्हें कहा कि अगले मैच में टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

जडेजा ने कहा, "मेरे ख्याल से उन्हें फिर से सोचना पड़ेगा। पहले हम विलियमसन के बारें में बात कर रहे थे। कम स्कोर वाले मैच में उनकी वेल्यू और भी बढ़ जाती है। अब वो कुछ दमदार खिलाड़ियों को देखेंगे जो कहीं ना कहीं मैच को अपने दम पर खत्म करें। मुझे इस बात का कोई संदेह नहीं है कि अगले मैच से शायद मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में ना दिखे। टीम में कुछ बदलाव होंगे और यह जायज है।"

गौरतलब है कि इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 149 रन बनाए और हैदराबाद की टीम को 143 रनों पर ही रोक दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now