X close
X close
Indibet

IPL 2021: क्या फर्क है धोनी और अन्य कप्तानों में?, गेंदबाजों के मसीहा हैं थाला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 26, 2021 • 16:27 PM View: 1600

IPL 2021: सीएसके के कप्तान धोनी विकेट के पीछे काफी सक्रिय रहते हैं और अपने गेंदबाजों की काफी मदद करते हैं। कल के मैच में आरसीबी की पारी के दौरान भी धोनी को विकेट के पीछे से लगातार गेंदबाजों को गाइड करते हुए देखा गया था।

शार्दुल ठाकुर हो या फिर रवीन्द्र जडेजा धोनी हर एक खिलाड़ी को गेंदबाजी के दौरान कुछ ना कुछ सलाह देते हुए नजर आए थे। ग्लेन मैक्सवेल और एबी डी विलियर्स के विकेट के पीछे भी धोनी का ही हाथ था। धोनी विकेट के पीछे से बार-बार जडेजा को गाइड करते हुए कह रहे थे कि उन्हें अब कैसी गेंद करनी है। 

Trending


धोनी की ही सलाह मानकर जडेजा ने मैक्सवेल और डी विलियर्स का विकेट लिया था। वहीं मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या घटित हुआ। एबी डी विलियर्स के आउट होने के बाद जब हर्षल पटेल क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आए तब धोनी को विकेट के पीछे से मजेदार बात कहते हुए सुना गया। धोनी ने गेंदबाजी कर रहे जडेजा से कहा, 'अब हिंदी में नहीं बोल सकता हूं। वही करता रह जो कर रहा है।'

धोनी की बात को सुनकर गेंदबाजी कर रहे जडेजा अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं वही स्लिप पर खड़े सुरेश रैना के चेहरे पर भी हल्की सी मुस्कान आ जाती है। बता दें कि चैन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे।

जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर महज 122 रन ही बना सकी थी। जडेजा को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। सीएसके टीम का अगला मुकाबला 28 अप्रेल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now