X close
X close
Indibet

IPL 2021: न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज हो सकता है CSK में शामिल, होंगे हेजलवुड का रिप्लेसमेंट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 03, 2021 • 19:18 PM View: 3985

IPL 2021: धोनी की टीम सीएसके को आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले तगड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आईपीएएल सीजन 14 से अपना नाम वापस ले लिया है। CSK की फ्रैंचाइज़ी हेजलवुड की रिप्सेसमेंट तलाश रही है और अब इस बात की काफी ज्यादा संभावना बन गई है कि वे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज स्कॉट कुग्गेलैन को टीम में शामिल करें।

स्कॉट कुग्गेलैन को नॉर्थन डिस्ट्रिक्ट के लिए प्लंकेट शील्ड टूर्नामेंट के अंतिम दौर में खेलना था। हालांकि, नॉर्थन डिस्ट्रिक्ट की तरफ से किए गए लेटेस्ट ट्वीट में कहा गया है कि स्कॉट कुग्गेलैन, टिम सेफर्ट, केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट और मिचेल सेंटनर आईपीएल के कारण उपलब्ध नहीं होंगे।

Trending


मालूम हो कि कीवी गेंदबाज 50 लाख के बेस प्राइस के साथ आईपीएल 2021 ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेला था। स्कॉट कुग्गेलैन ने उस सीजन में सीएसके के लिए दो मैच खेले और 8.88 की इकॉनोमी से दो विकेट लिए थे।

अब जब स्कॉट कुग्गेलैन आईपीएल खेलने के लिए भारत आ रहे हैं तो फिर इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि सीएसके की टीम ने उन्हें अपने दल में शामिल किया हो। हालाँकि, अभी तक सीएसके फ्रैंचाइज़ी या फिर स्कॉट कुग्गेलैन की तरफ से इस पूरे मामले पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools