X close
X close
Indibet

उड़ान भरने से पहले KKR के इस खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट आया पॉजीटिव, नहीं जाएंगे अपने देश

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 08, 2021 • 22:02 PM View: 323

आईपीएल सस्पेंड होने के बाद विदशी खिलाड़ियों का अपने घर जाने का सिलसिला जारी है। कई खिलाड़ी अपने देश पहुंच चुके है और कुछ अभी भी भारत में ही है जो धीरी-धीरे सुविधा को देखते हुए वतन वापसी कर रहे हैं। 

लेकिन इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे से एक चौंकाने वाली खबर आई है। आईपीएल 2021 में केकआर की टीम में शामिल न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सिफर्ट अपने घर जाने की तैयारी में थे लेकिन अंतिम वक्त पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया जिसके कारण अब वो अपने देश के लिए उड़ान नहीं भर रहे है। अंत समय में उनका पीसीआर टेस्ट हुआ जिसमें वो फेल हो गए और अब वो क्वारंटाइन में रहेंगे।

Trending


एक बार जब सिफर्ट का रिपोर्ट नेगेटिव आएगा तभी उन्हें अपने देश जाने की अनुमति मिलेगी। खबरों के माने तो इस कीवी बल्लेबाज को जल्द से जल्द चेन्नई ट्रांसफर किया जाएगा। चेन्नई में सिफर्ट में का इलाज उसी हॉस्पिटल में किया जाएगा जहां कुछ दिनों पहले पिछले एक सप्ताह से सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी भर्ती थे।

एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा," टिम के बारे में ऐसा जानकर बहुत दुख हुआ। हम अपनी तरफ से उनके लिए सब चीज करेंगे और आशा करते है कि वो जल्द से जल्द नेगेटिव पाए जाएं और फिर वो ठीक होकर अपने घर वापस लौटे।"

दो चार्टर्ड फ्लाइट जो न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को उनके देश वापस लेकर जा रही है उनमें से एक वापस भारत आ चुकी है। दूसरी फ्लाइट आज शाम में न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now