X close
X close
Indibet

IPL 2021: पंजाब के खिलाफ गरजता है सुरेश रैना का बल्ला, हैरान कर देने वाला है 'चिन्ना थाला' का रिकॉर्ड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 16, 2021 • 18:14 PM View: 794

PBKS vs CSK: आईपीएल 2021 के आठवें मैच में आज केएल राहुल की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ है। पंजाब किंग्स की टीम जहां अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है वहीं सीएसके को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सीएसके की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले को जीतकर आईपीएल 2021 में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। सीएसके को अगर अच्छा खेलना है तो भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना का चलना बेहद जरूरी है। सुरेश रैना का पंजाब किंग्स के खिलाफ रिकॉर्ड काफी शानदार है। रैना ने पंजाब के खिलाफ 42.84 की औसत से 814 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 151.97 की रही है।

Trending


पंजाब किंग्स इस बात को अच्छे से जानती है कि अगर उन्हें धोनी की टीम से पार पाना है तो रैना का विकेट जल्द से जल्द लेना होगा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी सुरेश रैना का बल्ला जमकर गरजा था। रैना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रन आउट होने से पहले शानदार फिफ्टी की थी।

बता दें कि पंजाब और सीएसके के बीच पलड़ा हमेशा सीएसके का ही भारी रहा है। पंजाब की टीम ने जहां 9 मुकाबले जीते हैं वहीं सीएसके ने पंजाब के खिलाफ 14 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। आईपीएल 2020 में दोनों टीमों के बीच खेले गए 2 मुकाबलों में सीएसके ने पंजाब को हराया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now