X close
X close
Indibet

IPL 2021: धोनी की टीम CSK ने खेला बड़ा दांव, इस दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को किया टीम में शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 21, 2021 • 12:53 PM View: 1233

IPL 2021: आईपीएल सीजन 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। आईपीएल 2020 खराब जाने के बाद अब चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी अगले सीजन के लिए बिल्कुल भी रिस्क लेने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। सीएसके की टीम ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। आए दिन सीएसके के कैंप से प्रैक्टिस करते हुए खिलाड़ियों की तस्वीरें या वीडियो सामने आते हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर सीएसके के कैंप से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज हार्डुस विलजॉन सीएसके के कैंप में गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि हार्डुस विलजॉन सीएसके की टीम के साथ कब जुड़े?

Trending


मालूम हो कि हार्डुस विलजॉन आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के दल में बतौर नेट गेंदबाज शामिल किए गए हैं। 32 साल के हार्डुस विलजॉन 6 आईपीएल मैच भी खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन तो नहीं किया लेकिन फिर भी 7 विकेट अपने नाम किेए हैं।

हार्डुस विलजॉन की गिनती टी-20 के शानदार गेंदबाजों में होती है। ऐसे में सीएसके कैंप में उनकी मौजूदगी निश्चित ही धोनी की सेना के हौंसलों को बढ़ाएगा। वहीं सीएसके के युवा गेंदबाजों को भी दक्षिण अफ्रीका के इस गेंदबाज से काफी कुछ सीखने को मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools