X close
X close
Indibet

IPL 2021: बूझो तो जानें?, CSK और DC के बीच मुकाबले से पहले वसीम जाफर ने दिया सीक्रेट कोड

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 10, 2021 • 12:40 PM View: 931

IPL 2021: पूर्व भारतीय खिलाड़ी और पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर ने दिल्ली कैपिटल्स और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से पहले फैंस को डिकोड करने के लिए एक सीक्रेट मैसेज दिया है। वसीम जाफर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए यह सीक्रेट कोड दिया है।

वसीम जाफर ने कैप्शन में लिखा, 'आज के मुकाबले में गौर करने वाले इन 2 खिलाड़ियों को चुना है। मैं शाम को इन दोनों खिलाड़ियों के नाम का खुलासा करूंगा, लेकिन देखते हैं कि इससे पहले कितने लोग इसे डिकोड कर पाते हैं।' वसीम जाफर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक कार्टून की तस्वीर हैं वहीं एक रैप सॉन्ग भी है।

Trending


फैंस वसीम जाफर के इस सीक्रेट कोड को डिकोड करते हुए उन दो खिलाड़ियों का नाम बता रहे हैं जिसका जिक्र जाफर ने अपने पोस्ट में किया है। यूजर की मानें तो रैप सॉन्ग से वसीम जाफर का मतलब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ से है वहीं पीले कपड़े में जो कार्टून है वह सैम कुर्रन हैं।

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हरा दिया है वहीं अब सबकी नजरें आज होने वाले मुकाबले पर होगी। मुंबई के मैदान पर आज दिल्ली कैपिटल्स और धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now