X close
X close
Indibet

डेविड वॉर्नर ने जड़ा 'थप्पड़-चौका', सुनील नारायण बने मूकदर्शी, देखें VIDEO

डेविड वॉर्नर ने IPL 2022 KKR vs DC मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की। सुनील नारायण जिन्होंने पूरे मैच में अच्छी गेंदबाजी की वो भी वॉर्नर के सामने बेबस दिखे।

By Cricketnmore Team April 10, 2022 • 18:00 PM View: 665

IPL 2022, KKR vs DC: कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ब्रेब्रोर्न स्टेडियम में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने धागा खोल दिया। डेविड वॉर्नर ने 45 गेंदों में 61 रन बनाए और लगभग केकेआर के हर एक गेंदबाज की कुटाई की। इस दौरान केकेआर के दिग्गज गेंदबाज सुनील नारायण भी वॉर्नर के सामने बौने साबित हुए। 

डेविड वॉर्नर ने सुनील नारायण द्वारा फेंके जा रहे छठे ओवर की तीसरी गेंद पर विटेंज अवतार में चौका जड़ा दिया। वॉर्नर ने सुनील नारायण की गेंद को पिक किया और रिवर्स स्विप के माध्यम से दमदार चौका लगाया। सुनील नारायण की गेंदबाजी के खिलाफ कम ही बल्लेबाज ऐसा शॉट खेलने की गुस्ताखी करते हैं।

Trending


सुनील नारायण चौका खाने के बाद बिना कोई रिएक्शन दिए गेंदबाजी पर लौट जाते हैं। वहीं कमेंटेटर रवि शास्त्री और हरभजन सिंह भी खुदको डेविड वॉर्नर की तारीफ करने से नहीं रोक पात। हालांकि, ये मैच सुनील नारायण के लिए अच्छा घटा। नारायण ने अपने 4 ओवर के कोटा में 21 रन देकर 2 विकेट झटके। इससे पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर के 61 और पृथ्वी शॉ के 51 रनों की पारी के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 215 रन बनाए। केकेआर की टीम इस मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में बिना किसी बदलाव के उतरी है। वहीं दिल्ली की टीम ने एनरिक नॉर्टजे की जगह खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

यह भी पढ़ें: 360 डिग्री घूम गए धोनी, फैन ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now