X close
X close
Indibet

360 डिग्री घूम गए धोनी, फैन ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

CSK vs SRH मैच में चैन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एम एस धोनी SRH के गेंदबाज मार्को जैनसन की गेंद पर 360 डिग्री घूम गए थे। धोनी महज 3 रन बनाकर आउट हुए थे।

By Cricketnmore Team April 09, 2022 • 18:03 PM View: 2512

CSK vs SRH: चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में CSK के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने बल्ले से निराश किया। धोनी 6 गेंदों पर महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, जिस तरह से धोनी ने अपना विकेट गंवाया उसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हैदराबाद के युवा गेंदबाज मार्को जैनसन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में धोनी ने अपना विकेट गंवाया था।

18वें ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी ने बल्ला घुमाया और गेंद को सीमा रेखा पार कराने का भरसक प्रयास करवाया। हालांकि ऐसा करने में वो कामयाब ना हो सके और गेंद सीधा उमरान मलिक के हाथों में चली गई। इस शॉट को खेलते हुए धोनी 360 डिग्री घूम गए थे।

Trending


धोनी के इस शॉट को देखने के बाद स्टेंड में बैठे फैन का रिएक्शन देखने लायक था। फैन ने निराशा में अपना सिर पकड़ लिया था वहीं सीएसके के अन्य फैन भी धोनी के आउट होते ही दुखी नजर आए थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो SRH के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। सीएसके के लिए मोईन अली ने सर्वाधिक 48 रनों की पारी खेली वहीं हैदराबाद के लिए वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन के खाते में 2-2 विकेट आए। खबर लिखे जाने तक हैदराबाद की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 25 रन बना लिए हैं। 

यह भी पढ़ें: 21 साल के महीश तीक्षणा को खरीदने पर मचा था कोहराम, अब बदलेगा CSK के हाल

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now