Advertisement
Advertisement

VIDEO: लिविंगस्टोन ने प्रसिद्ध कृष्णा को समझा 'फ्लॉवर', 26 साल का गेंदबाज निकला 'फायर'

लियाम लिविंगस्टोन और राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बीच लाइव मैच में जमकर माइंड गेम देखने को मिला। इस मांइड गेम में आखिरी हंसी 26 साल के प्रसिद्ध कृष्णा ने हंसी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 07, 2022 • 18:50 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Pbks Vs Rr Liam Livingstone And Prasidh Krishna Mind Game Watch Video
Cricket Image for Ipl 2022 Pbks Vs Rr Liam Livingstone And Prasidh Krishna Mind Game Watch Video (Liam Livingstone)
Advertisement

IPL 2022: पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बीच मैदान पर जमकर माइंड गेम देखने को मिला। इस पूरे वाक्ये की शुरुआत राजस्थान की गेंदबाजी के 19वें ओवर के दौरान हुई। 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर लिविंगस्टोन ने प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाकर गेंदबाज पर दबाव बना दिया।

वहीं ओवर की चौथी गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन ने प्रसिद्ध कृष्णा को थप्पड़ जैसा चौका लागा दिया। लियाम लिविंगस्टोन ने अपने अनोखे शॉट से पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डीविलयर्स की याद दिला दी। लियाम लिविंगस्टोन ने पूरी तरह से प्रसिद्ध कृष्णा पर दबाव बना लिया था इसी के चलते वो भावनाओं में बह गए और गेंदबाज को कुछ ज्यादा ही हल्के में ले लिया। इस बात का खामियाजा लिविंगस्टोन को क्लीन बोल्ड होकर चुकाना पड़ा।

Trending


ओवर की पांचवी गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने परफेक्ट यॉर्कर गेंद फेंकी। प्रसिद्ध कृष्णा राउंड द विकेट आए और लिविंगस्टोन जो तीनों स्टंप को छोड़कर गेंदबाज को पीटने के मूड में थे उनको करारा जवाब दिया। लिविंगस्टोन फ्लिक पर बल्लेबाजी नहीं कर सके और क्लीन बोल्ड हुए। लिविंगस्टोन यहां पर चाह रहे थे कि गेंदबाज उनका पीछा करे लेकिन, गेंदबाज उनसे चतुर निकला और उन्हें निपटा दिया।

यह भी पढ़ें: लिविंगस्टोन ने जड़ा थप्पड़ शॉट, दिलाई 360 डिग्री डीविलयर्स की याद, देखें VIDEO

बता दें कि पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो ने शानदार अर्धशतक बनया। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल पंजाब किंग्स के 10 मैच में 10 अंक हैं वहीं राजस्थान रॉयल्स के 10 मैचों में 12 अंक के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement