X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ताली बजाएंगे लेकिन खरीदेंगे नहीं', नीलामी में बिके चेतेश्वर पुजारा तो बजने लगी तालियां

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 18, 2021 • 20:02 PM View: 2171

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन के दौरान टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को धोनी की टीम चेन्नैई सुपर किंग्स ने बेस प्राइज 50 लाख रुपये में खरीदा है। चेतेश्वर पुजारा की बोली के दौरान जब सीएसके ने उनपर बोली लगाई और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया तब ऑक्शन हॉल में तालियां बजने लगीं। 

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो भी शेयर किया है। जब पुजारा को Sold कहकर नीलामी कर रहे होस्ट ने हैमर मारा, तब तालियां बजने लगीं। हालांकि चेतेश्वर पुजारा की बोली के दौरान देखने वाली बात यह थी कि सभी टीमों ने तालियां तो बजाई लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी के लिए बोली नहीं लगाई। 

Trending


सीएसके का हिस्सा बनने पर पुजारा भी काफी खुश हैं और उन्होंने इसपर रिएक्ट भी किया है। पुजारा ने ट्वीट कर सीएसके मैनेजमेंट को धन्यवाद भी दिया है। पुजारा ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझपर भरोसा जताने के लिए शुक्रिया।' सीएसके की टीम ने मोईन अली को 7 करोड़ में टीम में शामिल किया है।

बता दें कि इस ऑक्शन के दौरान साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 16 करोड़ 25 लाख देकर अपनी टीम में शामिल किया वहीं ग्लेन मैक्सवेल को 14 करोड़ 25 लाख में आरसीबी ने खरीदा है। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काइल जैमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रुपए में खरीदा है। 


 
LivePools