X close
X close

आईपीएल 2018 को लेकर बड़ी खबर, चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स की टीम में ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 17:01 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)> आईपीएल 2018 को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबरों की माने तो आईपीएल 2018 में 10 टीमें हो सकती है। आईपीएल चैयरमैन राजीव शुक्ला ने ने बयान देते हुए कहा है कि आईपीएल कमिटीम आईपीएल सीजन 11 के लिए योजना बनानें की तैयारी में है और जल्द ही आईपीएल 2018 के बारे में खुलासा किया जाएगा। लेकिन अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

राजीव शुक्ला ने आगे ये भी कहा कि आईपीएल की गर्वनिग काउंसिल और बीसीसीआई ने मिलकर आईपीएल 2018 को लेकर मीटिंग हुई है लेकिन अभी उस मीटिंग में क्या फैसला किया गया है इसे अभी नहीं बताया जा सकता है।
आपको बता दें कि मंगलवार यानि 21 नवंबर को बीसीसीआई और टीम फ्रेंचाइजी के बीच बैठक हुई जिसमें आईपीएल के आयोजन के साथ खिलाड़ियों की रिटेन पॉलिसी तथा नीलामी की कीमत पर विचार किया गया है। 

खबरों की माने तो अब खिलाड़ियों की सेलरी केप 66 करोड़ से बढ़कर 75-85 करोड़ के बीच हो सकती है। इसके साथ - साथ हर टीम 3 से 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।  इसके साथ - साथ आईपीएल 2018 में क्या गुजरात लायंस और पुणे सुपरजाएंट्स टीम को भी शामिल किया जाएगा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इस बारे में भी काफी बातचीत हुई है लेकिन अभी कोई भी बड़ा फैसला सामने नहीं आया है। खबरों की माने तो गुजरात लायंस और पुणे की टीम के खिलाड़ियों में से ही चेन्नई और राजस्थान की टीम को अपने - अपने खिलाड़ियों को लेने होगें। हालांकि अभी इस बारे में सिर्फ कयासों के बाजार गर्म हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इस मीटिंग के बाद एक और मीटिंग होगी जिसमें आईपीएल 2018 के मुख्य बिंदुओं पर आखिरी फैसला लिया जाएगा। इस मीटिंग में महिला आईपीएल पर भी विचार - विमर्श किया गया है।