X close
X close
Indibet

कोहली, डिविलियर्स का आउट होना अहम क्षण था : इकबाल अब्दुल्ला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 21, 2016 • 13:28 PM View: 5019

मुंबई, 21 अप्रैल | मुंबई इंडियंस के हाथों बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के ऑफ स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला ने कहा कि 11वें ओवर में विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स का विकेट गिरना टीम के लिए काफी नुकसानदायक साबित हुआ। मुंबई इंडियंस ने बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से पराजित किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने सात विकेट पर 170 रन बनाए जबकि मुंबई इंडियंस ने 18 ओवरों में ही चार विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

Trending


मैच के बाद इकबाल ने कहा, "हां, इन दोनों का आउट होना हमारे लिए टर्निग प्वाइंट साबित हुआ। हम इनके विकेट पर रहते बड़ा स्कोर बना सकते थे। उनका विकेट गिरने के बाद बाकी के बल्लेबाजों का प्रदर्शन प्रभावित हुआ।"

कोहली ने इस मैच में 33 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने 29 रनों का योगदान दिया। मुंबई के स्पिनर कुणाल पंड्या ने पहले कोहली को कैच आउट कराया और फिर डिविलियर्स को स्टम्प करा दिया।

बेंगलोर ने इस मैच के लिए छह बदलाव किए। क्या यह टीम की हार का कारण बना, यह पूछे जाने पर इकबाल ने कहा, "हमारी टीम कई तरह की बातों पर गौर कर रही है। कप्तान के पास कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें वह आजमाना चाहते हैं और यही कारण है कि मुंबई के खिलाफ हम अधिकतम बदलावों के साथ मैदान में उतरे।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS