X close
X close
Indibet

आयरलैंड ने अफगानिस्तान और यूएई के खिलाफ वनडे सीरीज की लिए की टीम घोषणा, एंड्रयू बालबर्नी करेंगे 16 सदस्यीय टीम का नेतृत्व

IANS News
By IANS News
December 11, 2020 • 19:44 PM View: 317

क्रिकेट आयरलैंड ने अगले साल जनवरी में यूएई और अफगानिस्तान के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। अफगानिस्तान के साथ होने वाली वनडे सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है।

आयरलैंड ने इस साल अगस्त में इंग्लैंड के साथ अपने घर में एक मुकाबला खेला था और शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद अब आयरिश टीम जनवरी में खेलने के लिए तैयार है।

Trending


क्रिकेट आयरलैंड ने कहा है कि जो खिलाड़ी इस टीम में शामिल नहीं हैं, वो अपने घर में कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत रहेंगे, जिससे कि अगर जरूरत पड़े तो उन्हें सीरीज के लिए अबू धाबी भेजा जा सकेगा।

आयरिश टीम ने 2020 में सिर्फ 12 मैच खेले हैं। बावजूद इसके मुख्य कोच ग्राहम फोर्ड को यकीन है कि उनकी टीम ने काफी सुधार किया है।

आयरलैंड की टीम : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडेयर, कर्टिस कैमफेर, डेविड डेलानी, गैरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैक्कार्थी, जेम्स मैक्कलम, केविन ओ ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिग, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, क्रेग यंग।


 
Article