X close
X close
Indibet

VIDEO : क्या ये है 'बॉल ऑफ द सेंचुरी', शेन वॉर्न की जादुई गेंद से हो रही है इस बॉल की तुलना

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 17, 2021 • 14:44 PM View: 1488

इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी चैंपियनशिप के दौरान इंग्लिश स्पिनर मैट पार्किंसन ने एक ऐसी गेंद डाली जिसे देखकर आपको महान लैग स्पिनर शेन वॉर्न की याद आना लाज़मी है। काउंटी चैम्पियनशिप 2021 में डाली गई इस गेंद की तुलना फैंस शेन वार्न की प्रसिद्ध 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' से कर रहे हैं।

लंकाशायर और नॉर्थम्पटनशायर के बीच खेले गए इस मैच में, 24 वर्षीय गेंदबाज पार्किंसन ने इस जादुई गेंद से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस मैच में लंकाशायर की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बोर्ड पर 305 रन लगा दिए इसके बाद, नॉर्थम्पटनशायर ने अपनी पारी की शुरुआत में ही कुछ जल्दी विकेट खो दिए।

Trending


इसी बीच नॉर्थम्पटनशायर के कप्तान एडम रोसिंगटन ने शानदार बल्लेबाज़ी दिखाई और लड़ाई जारी रखी। ऐसा लग रहा था कि रोसिंगटन को आउट करने के लिए किसी जादुई बॉल की ही जरूरत पड़ेगी क्योंकि वो मैदान के चारों ओर आसानी से रन बना रहे थे, लेकिन तभी मैथ्यू पार्किंसन की एंट्री होती है और मैच एकदम से पलट जाता है।

मैथ्यू पार्किंसन ने रोसिंगटन को एक गेंद डाली जोकि लेग-स्टंप के बाहर पिच हुई और गेंद ने जादुई टर्न लेते हुए रोसिंगटन की ऑफ स्टंप उड़ा दी। ये देखकर बल्लेबाज के होश उड़ गए और निराश होते हुए पवेलियन चले गए। देखते ही देखते ये वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इस गेंद की तुलना शेन वॉर्न की बॉल ऑफ द सेंचुरी से कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now