X close
X close
Indibet

VIDEO: बादलों के गरजने से पहले गरजे थे ईशान किशन, महाराज को जड़े थे 2 बैक टू बैक 6

Ishan Kishan ने केशव महाराज के पहले ही ओवर में 2 बैक टू बैक सिक्स लगाकर अफ्रीकी टीम का मनोबल तोड़ दिया था। ईशान किशन गजब की लय में दिख रहे थे।

By Prabhat Sharma June 19, 2022 • 22:12 PM

India vs South Africa: 5 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बादलों के गरजने और मैच रुकने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला गरजा था।

ईशान किशन ने 5वें टी-20 मैच में अफ्रीका के लिए कप्तानी कर रहे केशव महाराज के पहले ही ओवर में 2 बैक टू बैक सिक्स लगाकर अफ्रीकी टीम का मनोबल तोड़ दिया था। ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर केशव महाराज ने बल्लेबाज को ललचाने की कोशिश की। यहां केशव महाराज अपने ही जाल में फंस गए और ईशान किशन ने उनपर काउंटर अटैक कर दिया।

Trending


ईशन किशन के बल्ले से निकले दोनों सिक्स उनकी फॉर्म को दर्शा रहे थे। हालांकि, ईशान किशन ज्यादा देर तक अपनी पारी को कंटिन्यू नहीं कर सके और 7 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हो गए। लुंगी एनगिडी ने उनका विकेट लिया था। जिस समय मैच रुका उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 3.3 ओवर में 2 विकेट पर 28 रन था। 

ईशान किशन के अलावा उनके जोड़ीदार ऋतुराज गायकवाड़ भी सस्ते में आउट हो गए थे। ऋतुराज गायकवाड़ ने 12 गेंदों पर 10 रन बनाए थे। बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम ने एक बार फिर टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऋषभ पंत इस टी-20 सीरीज के पांचों टॉस हारे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now