Advertisement
Advertisement

क्या DK को मारने दौड़े थे रोहित शर्मा?, सूर्यकुमार यादव ने दिया रिएक्शन

विकेटकीपर दिनेश कार्तिक कैच पकड़ने के बाद अपील नहीं कर रहे थे जिस कारण रोहित शर्मा काफी आग बबूला नज़र आए थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 08:59 AM
Cricket Image for क्या DK को मारने दौड़े थे रोहित शर्मा?, सूर्यकुमार यादव ने घटना पर दिया रिएक्शन
Cricket Image for क्या DK को मारने दौड़े थे रोहित शर्मा?, सूर्यकुमार यादव ने घटना पर दिया रिएक्शन (Rohit Sharma and Dinesh Karthik)
Advertisement

भारत ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा ने अपील ना करने के कारण साथी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़कर उन्हें अपील करने के लिए समझाया था। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था और अब टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। सूर्यकुमार ने बताया है कि आखिर यह घटना क्यों घटी थी।

वह बोले, 'कभी-कभी डीआरएस की आवाज पीछे तक नहीं जाती है और एज की आवाज राइट लेफ्ट में अच्छे से आती है। उनका वो अलग ही बेंटर हैं। रोहित और दिनेश एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं ऐसे में इतना मस्ती मज़ाक बनता हैं।' बता दें कि यह घटना मस्ती मज़ाक में की गई थी।

Trending


हाल ही में इस घटना पर पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने भी अपना रिएक्शन दिया था। उथप्पा का कहना था कि अक्सर दिनेश कार्तिक मैदान पर काफी रिलैक्स हो जाते हैं। जब उन्हें यह पता होता है कि बल्लेबाज़ आउट है तो वो काफी रिलैक्स दिखते हैं। यही वज़ह है जो भी रोहित शर्मा ने किया वह बिल्कुल सही था। उन्होंने दिनेश कार्तिक को चेतावनी दी और कम से कम अपील करने को कहा।

ये भी पढ़े: IND vs AUS 2nd T20I: इन 11 खिलाड़ियों पर खेल सकते हैं दांव, ऐसे बनाए अपनी Fantasy XI

गौरतलब है कि पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हराया था। इस मैच में दोनों ही टीमों के गेंदबाज़ों की खूब मार पड़ी थी। ऐसे में अब सीरीज की करो या मरो की स्थिति में स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी करवाई जा सकती है। हाल ही में सूर्यकुमार यादव ने यह साफ किया है कि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement