X close
X close
Indibet

भारत की जीत पर कोहली ने कहा, जीत के असली हीरो हमारे गेंदबाज हैं!

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 26, 2020 • 18:14 PM View: 698

26 जनवरी। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकेश राहुल (नाबाद 57) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "गेंदबाजों ने जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाया और मैच पर नियंत्रण बनाए रखा। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने बहुत अच्छे तरीके से लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। हमने विकेट के एक ही ओर गेंदबाजी और यह एक टीम के रूप में बहुत अच्छी बात रही।"

टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 132 रनों पर रोक दिया और फिर 15 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कोहली ने कहा कि यह स्कोर कम रहा और उनकी टीम ने कम लक्ष्य के कारण ही मैच में धीमी शुरुआत की।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 का स्कोर बनाया जा सकता था।"

रोहित शर्मा और कोहली को जल्दी आउट कर कीवी टीम ने मैच पर शुरुआत में पकड़ बना ली थी। लेकिन लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर ने तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी करके भारत को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया।

कोहली ने कहा, "हमने मैदान के कोणों को, पिच को और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की सोच को बेहतर ढंग से समझा। हमें कुछ बदलाव करने पड़े और मुझे लगता है कि रवींद्र जडेजा शानदार रहे और चहल ने भी किफायती गेंदबाजी की। बुमराह शानदार रहे। हमने अच्छी फील्डिंग कर गेंदबाजों का साथ दिया। गेंद विकेट पर रुक कर आ रही थी।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now