X close
X close
Indibet

'6 पारियों में 2 शतक, 2 अर्द्धशतक और 120 का अद्भुत औसत', SA को मिल गया है वनडे में नया सुपरस्टार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 16, 2021 • 18:52 PM View: 1673

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज जानेमन मलान और क्विंटन डी कॉक ने शुक्रवार को यहां द विलेज, डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में शतक जड़कर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया है। मलान ने 177 रनों की पारी खेली और अंत तक नाबाद रहे। अफ्रीकी टीम को 346 तक पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ मलान का ही रहा।

इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और आखिरी वनडे में आयरलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। 'करो या मरो' के इस मुकाबले में अफ्रीकी टीम के पास जीत के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। ये बात दक्षिण अफ्रीका के ओपनर्स भी जानते थे और उन्होंने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। क्विंटन डिकॉक और जानेमन मलान के बीच हुई इस 200 रन की साझेदारी के दौरान सबसे ज्यादा नज़रें मलान पर रही।

Trending


मलान जो अपना सातवां वनडे मैच खेल रहे हैं, ने मैदान के चारों ओर शॉट लगाए और सिर्फ छठी ही पारी में अपना दूसरा शतक पूरा कर लिया। अगर आप मलान के आंकड़ों को देखेंगे तो पाएंगे कि ये खिलाड़ी अफ्रीकी टीम में लंबे समय के लिए टिकने के लिए आया है।

जानेमन मलान ने अभी तक अपने वनडे करियर में सात वनडे मैच खेले हैं और इन सात मैचों की 6 पारियों में उन्होंने 2 शतक, 2 अर्द्धशतक लगाए हैं। इस दौरान जानेमन का औसत 120.50 का रहा है जो कि वनडे क्रिकेट में अभी तक एक रिकॉर्ड है। बेशक जानेमन ने अभी सिर्फ 7 ही मैच खेले हैं लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि अफ्रीकी टीम को एक नया सुपरस्टार मिल चुका है। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि अपने इन जादुई आंकड़ों को जानेमन मलान कितनी देर बनाए रखते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo