कुलदीप यादव ने जेसन रॉय को आउट कर किया ये अनोखा कमाल, जानकर हैरत होगा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कुलदीप यादव ने जेसन रॉय को आउट कर किया ये अनोखा कमाल, जानकर हैरत होगा

by Vishal Bhagat Jul 14, 2018 • 19:40 PM

14 जुलाई। लॉर्ड्स (CRICKETNMORE)। मेजबान इंग्लैंड ने शनिवार को लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारत के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 322 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया है। स्कोरकार्ड

इंग्लैंड पहला मैच हार इस सीरीज में 0-1 से पीछे है। इंग्लैंड के लिए जोए रूट ने सबसे ज्यादा 113 रन बनाए। इसके साथ - साथ आखिरी समय में डेविड विली ने 31 गेंद पर 50 रन बनाकर इंग्लैंड के स्कोर को 322 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई।

भारत के लिए कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए। उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिए।  रोहित शर्मा की वाइफ है बला की खूबसूरत PHOTOS

आपको बता दें कि भले ही कुलदीप यादव अपने वनडे करियर के 50 विकेट पूरा करने से चुक गए लेकिन उन्होंने जेसन रॉय को आउट कर एक खास कमाल कर दिया।

वनडे में कुलदीप यादव ने जेसन रॉय को 2 दफा आउट करने का कमाल कर दिखाया है। पिछले वनडे में भी जेसन रॉय को कुलदीप यादव ने आउट किया था।

आपको बता दें कि जेसन रॉय वनडे में भारत के लेफ्ट स्पिनरों के खिलाफ असहज रहे हैं। भारत के रवींद्र जडेजा ने जेसन रॉय को 3 दफा आउट करने का कमाल कर रखा है। वैसे जेसन रॉय ने 40 रन बनाए।